सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Mythpat Biography In Hindi | Who Is Mythpat


Mythpat Biography In Hindi | Who Is Mythpat 


दोस्तों जिन्हें आप Mythpat के रूप में जानते हैं। उनका असली नाम मिथिलेश पाटनकर है। हमने इस पूरे ब्लॉग में उन्हें Mythpat के नाम से संबोधित किया है। जिससे कि आप सभी को समझने में आसानी हो सके। हमने पूरा प्रयास किया है कि आप सभी को इस ब्लॉग से महत्वपूर्ण जानकारी मिले।

Mythpat biography
Credit:- Mythpat 

दोस्तों Mythpat भारत देश के एक बहुत ही फेमस गेमिंग youtuber है। अगर आप यूट्यूब एप्लीकेशन का उपयोग करते हैं तो आप सभी को कभी ना कभी यूट्यूब ने इनकी वीडियो जरूर Recommend की होगी। दोस्तों Mythpat अपने यूट्यूब चैनल पर GTA-5, माइनक्राफ्ट, ग्रैनी, जैसे और भी कई तरह के गेमिंग वीडियोस बनाते हैं।

दोस्तों पूरा ब्लॉग कुछ इस प्रकार है।

1. Mythpat Biography, Wikipedia 

2. Mythpat Education 

3. Mythpat YouTube Career 

4. Mythpat and Urmila Relationship

5. Mythpat Net Worth 

6. FAQ 


1. मिथ पेट जिवन परिचय ( Mythpat Biography ) :-


दोस्तों Mythpat का जन्म 16 जनवरी 1998 को भारत राज्य के मुंबई शहर में हुआ है। आज उनकी उम्र 2022 में 24 साल की हो गई है। Mythpat पूरा परिवार हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों को मानने वाला है।

2. मिथ पेट शिक्षा ( Mythpat Education ) :-


उनकी प्रारंभिक शिक्षा बालमोहन विद्या मंदिर स्कूल जो कि मुंबई में स्थित है वहां हुई हैं और उनकी आगे की पढ़ाई यानी ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई विद्यालंकार इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में हुई है।

3. मिथ पेट युटयुब करियर ( Mythpat YouTube Career ) :-


Mythpat फुल टाइम यूट्यूब पर काम करते हैं। उन्होंने अपने चैनल की शुरुआत 30 जुलाई 2018 को की थी और उसी दिन उन्होंने अपना पहला वीडियो भी अपलोड किया था। Mythpat अपनी वीडियो को मजेदार बनाने के लिए कई सारे अभिनेताओं की मिमिक्री भी अपने वीडियो में करते हैं, जिससे की उनके वीडियो को देखने मैं और भी मजा आता है।

उनके चैनल का नाम उन्होंने Mythpat रखा। उसका आईडिया उनको अपने ही नाम पर से आया था। जैसे की उनका नाम मिथलेश पाटनकर है, तो उन्होंने अपने नाम के पहले शब्द मिथलेश से मिथ और दूसरे शब्द पाटनकर से पाट को निकाल कर दोनों को जोड़कर Mythpat नाम बनाया है।

जब उन्होंने अपने चैनल की शुरुआत की थी। तब वह फेस वीडियो नहीं बनाते थे उन्होंने अपना चेहरा रिवील अपने सेकंड Qna वीडियो में किया था। उन्होंने अपने Mythpat चैनल पर 1 मार्च 2020 को 1 मिलियन सब्सक्राइबर पूरे किए थे। जब हम इस पोस्ट को आपके सामने प्रस्तुत कर रहे हैं, तब तक Mythpat चैनल पर 12.5 मिलियन सब्सक्राइब पर पूरे हो चुके हैं।

4. मिथ पेट गर्लफैंड ( Mythpat and Urmila Girlfriend ) :-


Mythpat and Urmila relationship
Credit:- mythpat and Urmila 

27 सितंबर 2022 को Mythpat ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक Qna वीडियो में यह खुलासा किया है, कि उर्मिलाजी जो उनकी वीडियो में हमें देखने को मिलती हैं। वह उनकी गर्लफ्रेंड है और वह दोनों कॉलेज के टाइम से रिलेशनशिप में है।

5. मिथ पेट नेट वर्थ ( Mythpat Net Worth in Rupees 2022 )  :-


Mythpat के पास 6 करोड रुपए की संपत्ति है। इतनी बड़ी संपत्ति होने का प्रमुख आय यूट्यूब से मिलने वाला रेवेन्यू है, ऐसा कहा जाए तो गलत नहीं होगा। अगर हम बात करें तो mythpat को लगभग 40 लाख जितनी आय यूट्यूब से हर महीने होती है।

6. FAQ:-


1. Meaning of mythpat in Hindi 

- Mythpat शब्द मिथिलेश और पाटनकर शब्द के आगे वाले शब्दों का जोड़ है। जैसे कि मिथिलेश का मिथ और पाटनकर का पाट दोनों को मिलाकर बना है Mythpat

2. Mythpat Height 

- Mythpat की हाइट लगभग 6.4 इंच है।

3. Mythpat and Urmila Relationship 

- उर्मिला जी Mythpat की गर्लफ्रेंड है। उन्होंने अपने चैनल के एक Qna वीडियो में खुलासा किया है।

4. Mythpat Instagram 

- मिथिलेश पाटनकर की इंस्टाग्राम आईडी का यूजर नेम @mythpat है।


दोस्तों हमने इस ब्लॉग में Mythpat Biography को सरल भाषा में समझाने की कोशिश की है। अगर आप सभी को यह ब्लॉग पसंद आया है तो आप हमारे Social Media Links जो कि हमने नीचे दिए हुए हैं। आप उन पर क्लिक कर हमें follow कर हमें Support भी सकते हैं।

YouTube :- Link

Instagram :- Link

Twitter :- Link

दोस्तों हमने और भी कई सारे Youtuber की बायोग्राफी अपने ब्लॉग पर लिखी है और साथ ही हम जनरल नॉलेज से जुड़ी पोस्ट भी लिखते हैं, आप उन्हें भी cheak out कर सकते हैं।





टिप्पणियाँ